Ayodhya Ram Mandir Free Prasad, घर-घर मुफ्त पहुंचेगा राम मंदिर से आया प्रसाद

Khadi Organic Free Prasad @ Khadiorganic.com | अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का प्रसाद अब घर बैठे – हमारे देश में हाल ही में बने अयोध्या राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह का घरेलू और विदेशी स्तर पर भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भगवांन राम को समर्पित मंदिर 22 जनवरी, 2024 को श्री राम की प्राण प्रतीक्षा के साथ शुरू होने वाला है। इच्छुक नागरिकों को एक यादगार अनुभव का मौका प्रदान करने के लिए, खादी ऑर्गेनिक राम मंदिर फ्री प्रसाद को शुरू किया गया है। हम आपको इस पेज के माध्यम से Ayodhya Ram Mandir Free Prasad Online, Khadiorganic.com के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी विवरण देंगे, जिसमें बुकिंग का तरीका, इस सर्विस के फेक या सच होने से सम्बंधित जानकारी शामिल है। आपसे अनुरोध है की खादी ऑर्गेनिक फ्री प्रसाद के बारे में जानने के लिए इस लेख को अंत तक पढ़ें।[यह भी पढ़े – किसान विकास पत्र योजना | Kisan Vikas Patra, ब्याज दर, कैलकुलेटर, टैक्स बेनिफिट्स]

Ayodhya Ram Mandir Free Prasad

देश 22 जनवरी, 2024 को दिवाली मनाएगा, जब अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान होगा। राम भक्तों की वर्षों की लालसा को समाप्त करते हुए भगवान अंततः अपने मंदिर में विराजमान होंगे। प्रशासन ने आम जनता से आग्रह किया है कि वे इस दिन अयोध्या जाने के बजाय कार्यक्रम की योजना बनाएं और जहां भी हों, व्ही दिवाली मनाएं। ऐसे में एक निजी कंपनी हर घर में राम मंदिर प्रसाद मुफ्त बांटने पर चर्चा कर रही है। खादीऑर्गेनिक नाम की वेबसाइट के मुताबिक, अब हर घर को राम मंदिर का प्रसाद मिलेगा। उत्तर प्रदेश राज्य के अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह से पहले खादी ऑर्गेनिक सभी नागरिकों के लिए राम मंदिर के पहले दिन कई स्थानों पर मुफ्त प्रसाद उपलब्ध कराने जा रहा है, जिसके लिए सभी नागरिक खादी ऑर्गेनिक का ऑर्डर देकर मुफ्त प्रसाद प्राप्त कर सकते हैं।[Read More]

Ayodhya Ram Mandir Free Prasad

Note – बताते चले की हमारी वेबसाइट इस जानकारी की पुष्टि नहीं करती है। इस जानकारी को www.jansatta.com की वेबसाइट से लिया गया है। कृपया अपने विवेक पर आर्डर करे। 

Khadi Organic Ram Mandir Prasad सच या झूठ

हम यह आश्वस्त नहीं कर सकते कि हाल ही में पेश किया गया खादी ऑर्गेनिक फ्री प्रसाद असली है या नकली। खादी ऑर्गेनिक फ्री प्रसाद के लिए अपना ऑर्डर देने से पहले, आधिकारिक वेबसाइट पर विवरण देखें।

Overview of Ayodhya Ram Mandir Free Prasad

आर्टिकल का नामKhadi Organic Free Prasad
आरम्भ की गईएक प्राइवेट कंपनी द्वारा
वर्ष2024
लाभार्थीभगवन राम भक्त
आवेदन की प्रक्रियाऑनलाइन
उद्देश्यराम मंदिर से आया प्रसाद घर-घर मुफ्त पहुँचाना
लाभप्राण-प्रतिष्ठा वाली दिन प्रसाद की प्राप्ति
श्रेणीकेंद्र सरकारी योजनाएं
आधिकारिक वेबसाइटhttps://khadiorganic.com/

Khadi Organic क्या है?

खादीऑर्गेनिक के बिक्री प्रमुख आदर्श ने जनसत्ता.कॉम को बताया कि खादीऑर्गेनिक वेबसाइट के पीछे ड्रिलमैप्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है जो मुफ्त राम मंदिर प्रसाद प्रदान करती है। उनका दावा है कि यह कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में बिक्री के लिए भारत में बने जैविक उत्पाद पेश करती है। कंपनी का कार्यालय नोएडा में है। स्टार्टअप के संस्थापक आशीष सिंह वर्तमान में फेसबुक के मूल निगम मेटा में सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में कार्यरत हैं।

आदर्श के मुताबिक, बीस-पच्चीस दिन पहले सपने में हनुमान जी को देखकर उनके सुपरवाइजर आशीष सिंह ने उन्हें अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रसाद बांटने का निर्देश दिया था. इसके बाद, आशीष ने इस कार्यक्रम की शुरुआत की और पूरे देश में राम भक्तों को मुफ्त प्रसाद देने की जिम्मेदारी ली।

51 रुपये डिलीवरी चार्ज

कंपनी विशेष प्रसाद भेजने के लिए शिप रॉकेट जैसे डिलीवरी पार्टनर्स से बात कर रही है। उनका अनुमान है कि इसे सीधे लोगों के दरवाजे तक पहुंचाने में 40 से 60 रुपये का खर्च आएगा। इसे सरल बनाने के लिए, वे डिलीवरी के लिए औसतन 51 रुपये चार्ज कर रहे हैं। कंपनी प्रसाद की लागत वहन कर रही है, लेकिन डिलीवरी चार्ज का भुगतान लोगों को करना होगा। उन्होंने खादीऑर्गेनिक नामक एक वेबसाइट पर एक अभियान शुरू किया है, जहां आप न केवल प्रसाद बल्कि राम मंदिर से संबंधित अन्य अच्छी चीजें जैसे टी-शर्ट, सिक्के, झंडे और भी बहुत कुछ पा सकते हैं। अच्छी खबर यह है कि 22 जनवरी से पहले इन वस्तुओं से कमाया गया कोई भी पैसा किसी अच्छे उद्देश्य के लिए दान कर दिया जाएगा। तो, प्रसाद या अन्य वस्तुएँ प्राप्त करके, आपको न केवल कुछ अच्छा मिल रहा है, बल्कि आप मदद भी कर रहे हैं।[यह भी पढ़े – वरिष्ठ पेंशन बीमा योजना: ऑनलाइन आवेदन, LIC Varishtha Pension Bima]

Khadi Organic Free Prasad ऑनलाइन बुकिंग कैसे करे?

आप दिए गए आसान से चरणों के द्वारा khadiorganic.com की वेबसाइट पर  राम मंदिर से आये प्रसाद के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

  • सबसे पहले आपको Khadi Organic Ram Mandir First Day Free Prasad Order की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद आपके सामने वेबसाइट का होमपेज खुल जायेगा। 
Khadi Organic Ram Mandir First Day Free Prasad Order
  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको मेन्यू में “Free Prasad” के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। अब आपके सामने एक नया पेज खुल जायेगा। 
  • यहां आपको फ्री प्रसाद को अपनी Cart में जोड़ने के लिए Add to Cart ऑप्शन पर क्लिक करके “Buy Now” बटन पर क्लिक कर देना है।
Khadi Organic Ram Mandir Prasad
  • अब अपना मोबाइल नंबर या मेल आईडी और सभी विवरण जैसे अपना नाम, पता, शहर, राज्य, पिन कोड, फोन नंबर आदि दर्ज करें।
  • भविष्य के लिए यह जानकारी याद रखें के विकल्प पर क्लिक करें। नीचे भुगतान विधि चुनें, खादी ऑर्गेनिक मुफ़्त प्रसाद राशि का भुगतान करें, और “पूर्ण ऑर्डर” चुनें।
  • इस प्रकार आपकी Khadi Organic Free Prasad के लिए बुकिंग पूरी हो जाएगी। 

Note – बताते चले की कंपनी का कहना है कि ऑर्डर को ट्रैक करने की सुविधा फिलहाल नहीं है। 22 जनवरी के बाद यूजर्स अपने ऑर्डर की डिटेल जान सकेंगे।

Leave a Comment